blogid : 17084 postid : 690530

इनका साथ बर्बाद नहीं आबाद कर देता है !

Posted On: 20 Jan, 2014 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में एंट्री पाना मुश्किल होता है पर उससे भी ज्यादा कठिन होता है अपना नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल करवाना. सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उनका नाम किसी फिल्म से जुड़ जाने से उस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने की उम्मीद कहीं ज्यादा हो जाती है. आज तक सलमान खान के साथ जिस किसी अभिनेत्री ने काम किया है उन सभी का फिल्मी दुनिया में नाम जरूर हुआ है.  कुछ फिल्म समीक्षक ऐसा मानते हैं कि सलमान खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री लेने से एक अभिनेत्री के  सुपरहिट एक्ट्रेस बनने की उम्मीद कम होती हो या फिर अधिक पर इन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि सलमान खान के कारण उन अभिनेत्रियों का हिन्दी फिल्मों में नाम जरूर मशहूर हो जाता है.


salman and bhagyashreeभाग्यश्री: सलमान खान और भाग्यश्री दोनों ने ही सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने फिल्मी कॅरियर की शानदार शुरुआत की पर इस फिल्म के बाद स्वयं सलमान खान तो नई मंजिलों पर पहुंच गए लेकिन भाग्यश्री का हिन्दी फिल्मी कॅरियर यहीं समाप्त हो गया. इसके बावजूद भी आज तक लोग भाग्यश्री को जानते हैं कि ‘देखो यह वो ही अभिनेत्री है जिसने सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में काम किया था.






salman and aishऐश्वर्या राय बच्चन: फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने पहली बार एक साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या राय की सुन्दरता के कारण उनका नाम हुआ. उसके बाद जब ऐश्वर्या राय का नाम सलमान खान से जुड़ने लगा तो उन्हें बॉलीवुड में फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.







तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा तो नहीं


bhumika chawlaभूमिका चावला: सलमान के साथ ‘तेरे नाम’ जैसी फिल्म से डेब्यू करने वाली भूमिका चावला भले ही हिन्दी फिल्मों में कुछ खास अपनी पहचान नहीं बना पाईं लेकिन साउथ की फिल्मों में उन्होंने सफल अभिनेत्री के तौर पर पहचान बनाई.







salman and snehaस्नेहा उलाल: फिल्म ‘लकी’ से सलमान के साथ स्नेहा उलाल ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की लेकिन उनका ऐश्वर्या जैसा लुक होने के कारण स्नेहा उलाह को हिन्दी फिल्मों में कुछ खास जगह नहीं मिल पाई क्योंकि दो मिलते हुए चेहरों को एक से मुकाम तक पहुंचाना बॉलीवुड के लिए थोड़ा मुश्किल था.








देवदास की ‘पारो’ नहीं रहीं


salman and kaitकैटरीना कैफ: कैटरीना कैफ, जरा इन्हें ध्यान से देखा जाए तो कुछ ऐसा खास नहीं है जो इनका नाम बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो  जाए. हां, खास यह है कि लंबे समय तक कैट का नाम सलमान खान के नाम के साथ जुड़ा रहा है.





अमरीश पुरी की आंखों में क्या सपना था

कुछ इस तरह माधुरी से इश्क फरमाएंगे यह जनाब

salman and zarine khanजरीन खान: जरीन खान के साथ वो ही हुआ जो अभिनेत्री स्नेहा उलाल के साथ हुआ. फिल्म ‘वीर’ से सलमान खान के साथ अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया लेकिन कैट की हमशक्ल होने के कारण कुछ खास पहचान नहीं बना पाईं.





Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran